Sunday, May 19, 2024
hi Hindi

प्रियंका की ड्रेस और नेल्स पर 24 नंबर का क्या है राज, जानिए

by Vinay Kumar
516 views

प्रियंका चोपडा का विवादो से रिश्ता बहुत पुराना है, यह आज से नहीं उनके करियर की शुरूआत से लेकर आज तक कायम है। एक बार फिर प्रियंका बिना किसी फिल्म के लाइम लाइट में आ गई है। बीते दिनों ग्रैमी अवार्ड्स के दौरान प्रियंका ने एक ड्रेस पहनी जिसकी तस्वीरे आते ही सोशल मीडिया पर बवाल मचना शुरू हो गया। दरअसल प्रियंका ने ग्रैमी अवार्ड के में एक डीप कट गाउन पहना हुआ था, जिसमे वह बहुत हॉट लग रही थी। लेकिन सोशल मीडिया पर इस ड्रेस को देखते ही कुछ लोगों ने उन्हे ट्रोल कर डाला तो कुछ लोगों ने उनकी तारीफो के पुल बांध दिए।

एक्ट्रेस ने किय सपोर्ट

सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद अब एक्ट्रेस सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने उनका बचाव किया है। सुचित्रा कृष्णमुर्ति ने लिखा कि क्या कभी कोई किसी मर्द के पेट पर कमेंट करता है? मुझे लगता है कि प्रिंयका अपने पेट को छिपाने की कोशिश नहीं कर रही हैं और यही चीज इस फोटो को और खूबसूरत बनाती है। यही वजह है कि उन्हें रॉकस्टार कहा जाता है। उनका कॉन्फिडेंस और वह दूसरों के लिए इन्सपिरेशन हैं।’ हालांकि यह बात सच भी है अकसर एक्ट्रेस के कपड़ो को लेकर लोग अपनी गलत प्रतिक्रिया देना शुरू कर देते हैं, वह शायद यह नहीं जानते के किसी भी व्यक्ति का यह निजी फैसला है कि वह क्या करे और क्या नहीं

इन फिल्मों में किया है काम

आपको बतां दे कि सुचित्रा कृष्णमुर्ति के जानी मानी प्रतिभाशाली एक्ट्रेस है जो कभी हां कभी ना, ‘रोमियो अकबर वॉल्टर’ और ‘रन’ जैसी कई फिल्मो में अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुकी है। सुचित्रा सोशल मिडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

यह है 24 नंबर का राज

प्रियंका की सुर्खिय़ो की वजह सिर्फ उनकी ड्रेस नहीं बनी बल्कि उनके नाखून पर लिखा 24 अंक भी बना। दरअसल प्रियंका ग्रैमी अवार्ड में अपने पति निक जोनस के साथ पहुंची थी, तभी कैमरा की नजर उनके हाथो के उस नेल्स पर पड़ी जिसपर 24 लिखा था। उन्होने ऐसा इसिलए किया था क्योंकि अमेरिका की बास्केटबॉल कि एक लीग एनबीए के दिग्गज खिलाड़ी ब्रायंट की एक विमान हादसे में मौत हो गई थी। ब्रायंट ने अपने करियर की शुरूआत में 8 नंबर की जर्सी पहनी थी जबकि बाद में उन्होने 24 नंबर जर्सी पहन नी शुरू कर दी थी। प्रियंका ने उन्ही को श्रद्धांजली देने के लिए यह नंबर अपने नेल्स पर लिखवाया था।

यह भी पढ़े- पंगा के हाथो क्यों मात खा गई स्ट्रीट डांसर

SAMACHARHUB RECOMMENDS

Leave a Comment