Saturday, May 18, 2024
hi Hindi

सोशल मीडिया पर निया शर्मा की तस्वीरें हुई वायरल! फैन्स बोले WOW

by Anuj Pal
638 views

टीवी दुनिया की बेहद ही खूबसूरत और सेक्सिस्ट वुमन कही जाने वाली निया शर्मा इन दिनों इंस्टाग्राम पर छाई हुई हैं। जब वो इंस्टा पर अपनी कोई तस्वीर को पोस्ट करती है तो उनके फैंस उन्हें नागिन कम जलपरी ज्यादा समझते हैं, ऐसा हो भी क्यों न आखिर टीवी के बढ़े पर्दे पर दिखने वाली स्टार हैं साथ ही चाहने वालों की कोई कमी है नही।

niya4

निया शर्मा के काम को लेकर बात की जाए तो सबसे ज्यादा देखा जाने वाला सीरियल ‘नागिन’ के चौथे सीजन में अपने जलवे बिखेरने को तैयार हैं। कुछ ऐसी तस्वीरें निया शर्मा की जो उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है एक नजर आप भी डालिये!

nia2

 

निया शर्मा सोशल मीडिया लोवर हैं इनके फैन्स को इनके एक पोस्ट का इंतज़ार रहता है।सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करने का कोई मौका अपने हाथ से नहीं जाने देती हैं। यही कारण है कि उनके फैंस भी बेसब्री से तस्वीरों और वीडियो का इंतजार कर रहे होते हैं। निया शर्मा की लेटेस्ट फोटो को तो देख अगर आप भी उनके फैन नहीं है तो हो जाएंगे।

niya7

ये कोई पहला मौका नहीं है जब निया शर्मा की कोई तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हो, इससे पहले भी उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं।

nia sharma 12 5dce90eee2b8a

वर्क फ्रॉन्ट कि बात करें तो जल्द ही निया शर्मा एकता कपूर के सुपरनैचुरल सीरीयल नागिन 4 में नजर आने वाली हैं, यानि की टीवी की अगली नागिन अब निया शर्मा होगी। निया शर्मा एशिया की सबसे सेक्सी महिलाओं की सूची में भी शुमार हैं।

9

SAMACHARHUB RECOMMENDS

Leave a Comment