Sunday, May 12, 2024
hi Hindi

सलमान की फ़िल्म नहीं बल्कि निक हैं ज़्यादा इम्पोर्टेंट

by Nayla Hashmi
607 views

बॉलीवुड के भाईजान या दबंग ख़ान जल्द ही अपनी नई मूवी “भारत” में दिखाई देने वाले हैं। दर्शकों को उनकी इस मूवी का दिलो जान से इंतज़ार है लेकिन सलमान ख़ान इस वक़्त बहुत बुरे मूड में चल रहे हैं और उनकी इस हालत का ज़िम्मेदार कोई और नहीं बल्कि अपनी देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा हैं।

Bharat Movie Poster

प्रियंका चोपड़ा ने एक ऐसा काम कर दिया है जिसकी वजह से सिर्फ़ सलमान ख़ान ही नहीं बल्कि उनके फ़ैन्स भी उनसे काफ़ी नाराज़ हैं। हो भी क्यों ना भई प्रियंका चोपड़ा ने दबंग ख़ान की मूवी को बीच में ही छोड़ दिया है और वो भी अपने बॉयफ़्रेंड के लिए।

ये हम नहीं कह रहे बल्कि ये सूत्रों के मुताबिक़ पता चला है! जी हाँ, ख़बर ये है कि प्रियंका चोपड़ा ने अचानक “भारत” मूवी को क्विट कर दिया है और आजकल वे अपने बॉयफ़्रेंड निक के साथ ज़्यादा देखी जा रही हैं।

priyanka chopra c42049d0 92ed 11e8 a4ad b76a55df4e8b

ऐसा नहीं है कि “भारत” में प्रियंका चोपड़ा का कोई मामूली सा कैरक्टर रहा हो बल्कि मूवी में प्रियंका को सलमान के अपोज़िट एक ज़बर्दस्त लीड रोल मिला था लेकिन उन्होंने इसकी परवाह नहीं की।

nick jonas priyanka chopra

NEW YORK, NY – MAY 01: Priyanka Chopra and Nick Jonas attend the “Rei Kawakubo/Comme des Garcons: Art Of The In-Between” Costume Institute Gala at Metropolitan Museum of Art on May 1, 2017 in New York City. (Photo by George Pimentel/WireImage)

प्रियंका ने फ़िल्म को छोड़ दिया, इस बात से सलमान और उनके फ़ैन्स का मूड नहीं ख़राब हुआ बल्कि जिस वजह से उन्होंने फ़िल्म को छोड़ा उसकी वजह से वे नाराज़ हैं और वजह तो सब जानते ही हैं कि ऐसा निक जोनस के लिए हुआ है।

1681093 salmankhan 1523339530 458

प्रियंका लंबे समय के बाद बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही थी। ख़ैर जो भी हो वैसे प्रियंका ने फ़िल्म को टाटा ही कह दिया है। अब देखना यह है कि आगे प्रियंका चोपड़ा कौन सा धमाल करने वाली हैं मतलब वे निक जोनस से शादी करती हैं या नहीं।

SAMACHARHUB RECOMMENDS

Leave a Comment