Friday, April 26, 2024
hi Hindi

शांत मिजाज का खिलाड़ी घिरा है इन दिनों पारिवारिक संकट में!

by
139 views

भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शामी इन दिनों पारिवारिक रिश्तों को लेकर अपने करिअर को दाऊ पर लगा बैठे हैं. दरअसल पिछले बीते कुछ दिनों में उनकी पत्नी ने उनपर संगीन आरोप लगाये जिसके चलते उनकी छवि मीडिया में तो खराब हुई ही है साथ ही उनका करियर भी खत्म होता दिख रहा है. BCCI की माने तो इस बार मोहम्मद शमी को सालाना अनुबंध नहीं दिया गया है.

कल उनकी पत्नी हासिन जहां ने कोलकाता पुलिस को रिपोर्ट दर्ज कराई, कई मामलो लेकर कोलकाता पुलिस ने मामला दर्ज किया है. उनपर घरेलू हिंसा, आपराधिक धमकी और जहर के साथ नुकसान पहुंचाने, या सीधे-सीधें कहें कि हत्या करने के प्रयास का आरोप दर्ज किया है.

वैसे शमी की पत्नी हासिन जहां ने उनपर ही नहीं, बल्कि उनके भाई पर भी दफा 376 के तहत बलात्कार का आरोप लगाया है. खबरों के मुताबिक़ हासिन ने बताया, ‘जब पिछले साल मैं अपने सास-ससुर के घर पर गई, तो शमी के बड़े भाई ने मेरे साथ बलात्कार किया. जहां के वकीर जाकिर हुसैन ने कहा कि पुलिस ने मोहम्मद शमी के खिलाफ गैर जमानती धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है.

मुकादमा दर्ज होने के बाद मोहम्मद शमी मीडिया के सामने आये और मामले को लेकर सफाई दी, उन्होंने कहा मेरी पत्नी का मानसिक संतुलन सही नहीं है, जिसके चलते वो हम पर यह आरोप लगा रही है उसे उकसाया गया है. सभी आरोपों का खंडन करते हुए शमी ने कहा कि उनका करियर खत्म करने के लिए इस तरह के आरोप उनके खिलाफ लगाए गए हैं.

बता दें कि बुधवार को हासिन जहां ने शमी पर उनकी पिटाई करने और उनके विवाहेत्तर संबंधों का आरोप लगाया था. अपनी बात को सही साबित करने के लिए जहां ने मोहम्मद शमी द्वारा महिलाओं को भेजे गए टेक्स्ट मैसेजों को फेसबुक पर पोस्ट किया. साथ ही, उन्होंने इन महिलाओं के फोटोग्राोफ और उनके नंबर भी फेसबुक पर पोस्ट कर दिए. जहां ने आरोप लगाते हुए कहा कि शमी और उनके परिवार के सदस्यों ने उन्हें यातनाएं दी और यहां तक कि उन्हें जान से मारने की भी कोशिश की.

Leave a Comment