Friday, April 26, 2024
hi Hindi

बॉलीवुड की हसीनाओं का सेक्सी आउटफिट देख कर बेताब हैं देश के युवा

by
555 views

इंसानियत के तौर-तरीके या फिर उनके न्यू ट्रेंड पहनावे को देखा जाए तो कभी-कभी ऐसा प्रतीत होता है की मानो यह भारत की संस्कृति और परम्पराओं से काफी दूर निकलाया है. टेलीविज़न की दुनिया अगर गौर से देखा जाए तो हर रोज एक नए फैसन का आविष्कार होता है. फैसन यानि कहीं से भी फटे हुए कपडे को धारण कर लेना. खैर इए तो छोडिये, आज के समय की मांग के अनुशार देश बदल रहा है और देश के युवा की सोच बदल रह है.

07 1362645614 illeanaआज देश का हर युवा बॉलीवुड का स्टार बनने की चाह रखता है वो भी चाहता की शाहरुख़ खान और लडकियां भी चाहती हैं की दीपिका जैसी बनकर नाम रोशन करे. फैसन को लेकर अगर हम चले तो देश 80 प्रतिशत युवा बॉलीवुड के सितारों को देखकर ही अपने आप को बदलने की कोशिश करता है.

452833

आमतौर पर आप सभी ने देखा होगा बॉलीवुड की खूबसूरत हसीनाएं कही से भी फटे हुए कपडे पहनकर कैमरे के सामने अपने आप को व्यक्त करते हुए नज़र आई हुई हैं. जो की आज कल तो हर कोई उनके फटे हुए कपडे का दीवाना बन रहा है. उनकी सुन्दरता फटे हुए कपडे से ही झलकती है.

07 1362645744 sofia

कई बार बॉलीवुड की हसीनाएं अपनी फिल्मों में बिकनी तो कभी मिनी स्कर्ट्स को पहन कर अपने चाहने वालों को अपने हुस्न का दीदार भी करा देती हैं. लेकिन कई बार इन हसीनाओं को मीडिया इवेंट्स या फंक्शन्स के दौरान फटे हुए कपड़ों में नज़र आईं और इन्हीं कपड़ो में इन हसीनाओं को फोटोग्राफर्स ने कैमरे में कैद कर लिया. ये कपडे़ भले ही बड़े-बड़े डिजायनर्स द्वारा डिजाइन किये गये हों लेकिन इन कपड़ों में हसीनाओं को देखकर लोग हैरान जरुर हुए.

07 1362645677 poonam

इन कट-आउटफिट में बॉलीवुड हसीनाएं काफी खूबसूरत तो दिखी हीं लेकिन साथ ही इन हसीनाओं के खूबसूरत और सेक्सी फिगर के जलवे भई लोगों को देखने को मिले. कहते हैं कि साड़ियों में लड़कियों का जिस्म ढ़का होता है और वो और भी खूबसूरत दिखती हैं लेकिन बॉलीवुड सेलिब्रिटीज तो इन साड़ियों में भी बिकनी से कम हॉट नहीं नज़र आईं. अपने इस तरह के कट-आउटफिट को लेकर कई बार ये सेलिब्रिटीज विवादों का शिकार भी हुईं और इन्हें फ्री की पब्लिसिटी भी मिली. लेकिन सच तो ये है कि इन सेक्सी आउटफिट्स में देखने के लिए हर कोई बेताब नज़र आया.

Leave a Comment