Thursday, April 25, 2024
hi Hindi

शिवसेना ने केएफसी, मांस की दुकानों को गुरुग्राम में बंद करने के लिए किया मजबूर

by
95 views



नवरात्रि के दौरान केएफसी आउटलेट सहित 500 मांस की दुकानों को बंद करने के लिए शिव सैनिकों द्वारा बंद करने को कहा गया और साथ दुकान के मालिकों को हर मंगलवार को अपनी प्रतिष्ठान बंद करने के लिए कहा गया है।

शिवसेना कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को पालम विहार में इकट्ठा किया और अन्य क्षेत्रों में मांस बाजार और ढाबों को बंद करने के लिए मजबूर किया।

पुराने गुरुग्राम में केएफसी आउटलेट सहित लगभग 500 मांस की दुकानों को नवरात्रि के कारण 200 से अधिक शिव सैनिकों ने कथित तौर पर बंद कर दिया। उन्होंने मंगलवार को दुकान के मालिकों को हर मंगलवार को अपने प्रतिष्ठानों को बंद करने की धमकी दी।

गुड़गांव के शिवसेना के अध्यक्ष गौतम सैनी ने बताया, “हमने मांस दुकान के मालिकों को नोटिस जारी किया है, जिनमें केएफसी और अन्य फास्ट फूड आउटलेट्स को नवरात्रि समाप्त होने तक और हर मंगलवार तक अपनी दुकानें बंद करने के लिए नोटिस में कहा गया है।”

शिवसेना कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को पालम विहार में इकट्ठा किया और मांस बाजार और अन्य क्षेत्रों में बिस्मिल्लाह खान भोजनालय जैसे ढाबों को बंद करने के लिए मजबूर किया।

हालांकि, गुड़गांव पुलिस के एसीपी-प्रो मनीष सहगल ने कहा कि कुछ मीट की दुकानें बंद हो गईं लेकिन बाद में उन्हें खोला गया। इन दुकानों में मांस बेचने के लिए वाणिज्यिक लाइसेंस हैं। दुकानदारों को अवैध तरीके से बंद करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Comment