Wednesday, April 24, 2024
hi Hindi

सलमान के बॉडीगार्ड ‘शेरा’ को मिला बेस्ट बॉडीगार्ड का अवार्ड

by
184 views

बॉडीगार्ड के रूप में अपनी अलग पहचान बनाने वाले शेरा, सलमान खान के बहुत ही करीबी माने जाते है. लगभग 20 सालों से वो सलमान के बॉडीगार्ड के रूप में काम कर रहे है. सलमान खान के वो परिवार के सदस्य की तरह हैं. जब भी शेरा को कोई परेशानी हुई तो सलमान उनके लिए हमेशा पहले खड़े नज़र आए. शेरा की बात की जाए तो 20 सालों से बॉडीगार्ड के तौर पर सलमान के साथ हमेशा एक साए की तरह खड़े रहते हैं. सलमान कहीं भी जाते हैं, उनके साथ पर्सनल बॉडीगार्ड शेरा हमेशा उनके पीछे खड़े हुए दिखाई देते हैं. बॉलीवुड में पर्सनल सेक्योरिटी गार्ड का नाम आते ही सबसे पहले शेरा की ही याद आती है. उनकी पहचान एक सेक्योरिटी गार्ड की तरह नहीं बल्कि एक सेलिब्रिटी की तरह की जाने लगी है.

maxresdefault 1हाल ही में शेरा को बेस्ट सेक्योरिटी अवार्ड से नवाजा गया बड़ी बात यह है कि उन्हें यह अवार्ड बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा माधुरी दीक्षित द्वारा दिया गया. शेरा एक मेहनती इंसान के तौर पार जाने जाते है. एक हस्ती के साथ ज्यादा तर समय बिताना और विश्वास बढ़ाना अपने आप में बहुत बड़ी बात है. और यह सब चीज़ें शेरा में दिखती हैं. इसीलिए वो आज भी 20 साल से सलमान खान के बॉडीगार्ड हैं.

maxresdefault

अवार्ड समारोह के दौरान शेरा काफी खुश दिखाई दिए. बता दें कि सलमान ने अपनी फिल्म ‘बॉडीगार्ड’ में शेरा को मौका दिया था और इसके टाइटल ट्रैक में शेरा गाते और डांस करते नजर आये. इस गाने में सलमान और कैटरीना कैफ भी हैं.

यह बात हम सब जानते हैं की शेरा का एक बेटा है जो कि जो कि 20 साल की उम्र में काफी प्रतिभाशाली है और सलमान उसे बॉलीवुड में लाना चाहते है. इस तरह की खबरें पहले भी मीडिया में आ चुकीं हैं. अगर उनके बेटे की एंट्री बॉलीवुड में होती है! तो शायद उनकी जिन्दगी में इससे बड़ी कोई ख़ुशी नहीं होगी.

 

Leave a Comment