Thursday, April 18, 2024
hi Hindi

विडियो को देखने के बाद आपको हसी जरूर आएगी, लेकन बच के रहना आप पिघल भी सकते हैं

by
205 views

वैलेंटाइन डे नजदीक आ रहा हो और सोशल मीडिया भी का तापमान भी साधारण से हाई हो न ऐसा कैसे हो सकता है, जी हाँ हम बात कर रहे आखिर लोग प्यार में कैसे पिघल जाते हैं, सबसे बड़ी बात यह है की लौंडे सख्त होने के बावजूद पिघल जाते हैं. प्यार ऐसा होता ही है कि वक्त आने पर वह अपने माहौल में ढाल लेता है.

Oru Adaar Love Actress Manikya Malaraya Pooviदरअसल आपको बता दे पिछले रात एक साधारण लड़की यानि थोडा बहुत लोग उसे जानते थे लेकिन वह पोपुलारिटी की लिस्ट में सुमार नहीं थी. लेकिन जो कल से हो रहा है वो सच काफी दिलचस्प है. इंडिया में एक विडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की एक लड़के से ऑय कांटेक्ट बना रही है और अपनी आदाओं को जग जाहिर कर कर रही है और जैसे ही वह लड़की लड़के को देखकर आँख मारती है वैसे ही लड़का पिघल जाता है. यह विडियो इतना ज्यादा पसंद किया जा रहा जिसकी कल्पना ही नहीं की जा सकती. रातों रात यह लड़की किसी स्टार से कम नहीं रह गयी है.

images

वैसे तो ये वीडियो क्ल‍िप अपकमिंग मलयालम फिल्म ‘उरु अदार लव’ के गाने ‘Manikya Malaraya Poovi’ का है. सोशल मीडिया पर फैंस इस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं. वैलेंटाइन वीक होने की वजह से ये वीडियो इन दिनों यूथ के बीच खासा पॉप्यूलर हो रहा है. इस वीडियो के अंदर दिखाया गया स्कूल किड्स के बीच का नैन मटक्का युवाओं के दिल को खूब भा रहा है.

Image Instagram 580x395

दरअसल वीडियो की बात करें तो ये स्कूल दिनों में होने वाले प्यार पर आधारित है. वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे टीनएज स्टूडेंट्स बिना शब्दों के इशारों की भाषा में एक दूसरे से प्यार का इजहार करते हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. लोगों के जबरदस्त रिएक्शन पढ़कर आप भी हंसने को मजबूर हो जाएंगे. पिघलने को लेकर हम भी कुछ नहीं कह सकते.

Leave a Comment