Wednesday, April 24, 2024
hi Hindi

‘जब तक है जान’ की जगह ‘जब तक है खान’ बोलकर शाहरुख ने विराट के अनुष्का के सामने लिए मजे

by
166 views

भारतीय स्टार बल्लेबाज विराट कोहली पिछले कुछ दिनों से देश में कुछ यूँ छाहे हुए है जिसका कुछ कहा ही नहीं जा सकता है. दरअसल काफी लम्बे समय से चला आ रहा अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ रिलेशनशिप या फिर प्यार वाला किस्सा आखिर खत्म होने की कगार पर है. यहाँ प्यार खत्म होने की बात नहीं है यहाँ पर दोनों के शादी के इवेंट्स बस खत्म ही हो गये है.

भारत में तो ऐसा लग रहा था मानों दिवाली का सीजन है. जब विरुष्का के शादी की बात हो तो भला किसे न ऐसा महशूस हो. मानो शादी नहीं कोई त्यौहार हो. वो कल मुंबई में खत्म हो गया. दोनों ने शादी भारत से हजारों किलोमीटर दूर इटली में 11 दिसम्बर में की. तब भी दोनों मीडिया में छाए रहे उसके बाद दिल्ली में 21 को रिसेप्शन हुआ उसमें भी दोनों ने अपनी सुन्दरता की छाप छोड़ी. इस इवेंट में प्रधानमंत्री ने भी मौके पर पहुँच कर दोनों को बधाई दी.

“>

विरुष्का का दूसरा रिसेप्शन मंगलवार को मुंबई में हुआ. इस पार्टी में कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत किया और ये जोड़ी एक साथ बेहद अच्छी लग रही थी. इस जोड़ी के बाद सबसे ज्यादा बॉलीवुड के किंग खान यानि कि शाहरुख खान भी अपने डायलॉग की वजह से सुर्खियों में रहे. और भला जहां अनुष्का के सबसे अच्छे मित्र शाहरुख़ पहुँच जाए तो भला कुछ अलग होना तो बनता ही है. शाहरुख़ ने अपनी फिल्म ‘जब तक है जान’ का डायलोग बोल कर वहां की रोनक और भी खुशनमा बना दिया.

virat Anushka 320x180दरअसल, शाहरुख ने इस जोड़ी को शुभ कामनाएं देते हुए अनुष्का के लिए डायलॉग बोला शाहरुख खान ने ‘जब तक है जान’ का डायलॉग बोलते हुए  ‘जब तक है जान’ की जगह जैसे ही ‘जब तक है खान…’ कहा, अनुष्का-विराट दोनों ही हंस पड़े. इसके बाद अनुष्का ने स्टेज पर ही सबके सामने विराट कोहली को किस कर दिया.

 

Leave a Comment